You are here:

बदायूं में प्रेमी प्रेमिका को कुल्हाड़ी से काटा डाला

UP

बदायूं। बदायूं में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमे युवती के घरवालो ने युवक-युवती दोनों को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। युवती के परिजनों ने युवक को झांसे में रखकर घर बुलाया और उसकी हत्या करने लगे। यह द्रश्य देखकर युवती ने विरोध किया तो उसे भी मौत की नींद सुला दिया। दोहरे  हत्याकांड की इस सनसनीखेज वारदात के बाद एसएसपी समेत पूरा पुलिस अमला मौके पर पहुंचा और  शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।
हॉरर किलिंग की यह सनसनीखेज वारदात बदायूं जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के गांव उरैना की है। पुलिस के मुताबिक गांव में रहने वाले गोविंद का कई साल से वहां की ही आशा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों सजातीय होने के बाद भी आशा के परिजनों को यह रिश्ता गंवारा नहीं था। काफी समझाने के बाद जब दोनों ने मिलना-जुलना बंद नहीं किया तो परिजनों ने गोविंद को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली।
रविवार दोपहर आशा के परिजनों ने बहाने से गोविंद को घर बुलाया और उस पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिए। शोर सुनकर आशा मौके पर पहुंची और प्रेमी को बचाने की कोशिश की लेकिन परिजनों ने आशा को भी मौके पर ही ढेर कर दिया और फरार हो गए।

related post