You are here:

सीएम योगी सख्त : डीएम, एसएसपी सुबह 9 से 11 बजे तक जनसुनवाई कर दूर करे जनता की समस्यायें

UP

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पूरी तरह से यह कोशिश कर रहे है कि प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था को पटरी पर वापस आये और अधिकारी कैंप ऑफिस में न बैठकर दफ्तर में बैठना सुनिश्चित करने लगें। राज्य सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने प्रदेश के सभी जनपदों के जिलाधिकारी और एसएसपी को आदेश दिया है रोज सुबह 9 से 11 बजे तक जनसुनवाई कर जनता की समस्याओं का निराकरण करें । उन्होंने कहा अगर जिले का कोई भी मामला मुख्यमंत्री के जनता दरबार तक आता है तो जिलाधिकारी के साथ ही एसएसपी पर सख्त कार्रवाई हो सकती है। 

अधिकारीयों और कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ कभी भी सुबह नौ बजे से शाम 6 बजे तक ऑफिस के लैंडलाइन नंबर पर अधिकारियो को फोन कर सकते है। अगर अधिकारी उस दौरान ऑफिस में नहीं मिलते है तो अधिकारी को इसकी वाजिब वजह बतानी पड़ेगी। साथ ही उन्होंने 

उन्होंने कहा कि जो अधिकारी कैम्प कार्यालय से अपना दफ्तर चला रहे है वह दफ्तर जाना शुरू कर दे। और सुबह 9 बजे से शाम ६ तक दफ्तर में बैठना शुरू दर दे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश हैं कि सभी मंत्री अपने विभागों के श्वेत पत्र, सौ दिन के एजेंडे पर काम की रिपोर्ट प्रस्तुत करें। 

related post