You are here:

जब अपनी शादी में कृतिका कामरा ने पहना अपनी माँ का जोड़ा

Entertainment

चेहरे पर हमेशा मुस्कान लपेटे कृतिका कामरा वाकई टेलीविजन इंडस्ट्री का बड़ा आकर्षण हैं. अपनी सहज और आकर्षक स्टाइल के लिए मशहूर कृतिका  लाइफ ओके के शो प्रेम या पहेली चंद्रकांता में अपनी शादी के लिए अपनी माँ की शादी का शाही लहंगा पहने हुए दिखाई देंगी जिसपे सोने की कढ़ाई हुई है.

अपनी स्टाइल के लिए मशहूर कृतिका अपनी परदे की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं और शो के निर्माता भी कृतिका कामरा की शादी को बेहद भव्य बनाना चाहते हैं. टेलीविजन की स्टाइल का प्रतीक कृतिका ने डिज़ाइनर लहंगा बनवाने की जगह अपनी माँ की शादी का लहंगा पहनने का फैसला किया.

सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया, “जब कृतिका ने शादी वाले सिक्वेंस के बारे में सुना तो वह बेहद उत्साहित हुईं और इसे अपनी माँ का लहंगा पहन कर थोडा पर्सनल टच देने का फैसला किया. लहंगे को आधुनिक बनाने के लिए उसमें थोड़े बदलाव किये गए हैं. कृतिका इस लहंगे के साथ साथ अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए मेकअप की बारीकियों पर भी ध्यान दे रही हैं.”

हमने ये भी सुना है कि कृतिका की माँ भी चंद्रकांता के सेट पर आकर अपनी बेटी की ऑनस्क्रीन शादी की तैयारियां देखने आई थीं. कृतिका प्रेम या पहेली चंद्रकांता के आगामी एपिसोड में शाही महारानी की पोशाक में निश्चित तौर पर बेहद खूबसूरत दिखने वाली हैं.

 

 

related post