You are here:

अलविदा की नमाज़ पर यातायात में रहेगा परिवर्तन

UP

1- सीतापुर रोड की तरफ से आने वाला कोई भी यातायात पक्का पुल की ओर नहीं जा सकेगा। बल्कि यह यातायात डालीगंज रेलवे क्रसिंग/पुरनियॉ, से बॉयें मुड़कर कपूरथला चौराहा/चौराहा नम्बर 8 से आई0टी0 चौराहा होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा। 
2- पक्का पुल खदरा साईड तिराहा से सामान्य यातायात पक्कापुल की ओर नहीं आ सकेगा। बल्कि यह यातायात पुल से पहले, बन्धा रोड/ पुल के नीचे से अपने गंतव्य को जा सकेगा। 
3- हरदोई रोड/बालागंज चुंगी से आने वाला यातायात बड़े वाहन/ रोडवेज सिटी बसें बड़े इमामबाड़े व टीले वाली मस्जिद की तरफ नहीं जा सकेगीं बल्कि यह यातायात कोनेश्वर चौराहे से दाहिने चौक चौराहा, मेडिकल कालेज चौराहा होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।
4- कोनेश्वर चौराहे से घण्टाघर की ओर सामान्य यातायात नहीं जा सकेगा, बल्कि यातायात कोनेश्वर चौराहे से चौक चौराहा, मेडिकल क्रास/हरदोई रोड होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगा। 
5- घण्टा्घर तिराहा, चौक, नीबू पार्क तिराहा की तरफ से आने वाला सामान्य बड़ा इमामबाड़ा व टीले वाली मस्जिद की तरफ नहीं जा सकेगा, बल्कि नीबू पार्क के पीछे मोड़ दिया जायेगा। 
6- चौक तिराहे की तरफ से सामान्य यातायात नीबू पार्क तिराहे की ओर नहीं जा सकेगा, बल्कि यह यातायात कोनेश्वर चौराहा/मेडिकल क्रास होकर अपने गन्तव्य‍ को जा सकेगा। 
7- मेडिकल क्रास चौराहे से सामान्य यातायात खुन-खुन जी गर्ल्स कालेज होकर नीबू पार्क तिराहे की ओर नहीं जा सकेगा बल्कि यह यातायात मेडिकल कालेज चौराहा/चौक, कानेश्वर चौराहा होकर अपने गन्तव्य‍ को जा सकेगा।
8- शाहमीना तिराहे से सामान्य यातायात पक्कापुल की ओर नहीं जा सकेगा, बल्कि यह यातायात मेडिकल कालेज/डालीगंज पुल/आई0टी0 होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगा। 
9- डालीगंज पुल से सीतापुर रोड की ओर रोडवेज सिटी बस व सामान्य यातायात पक्के पुल की ओर नहीं जा सकेगा। बल्कि यह यातायात आई0टी0, कपूरथला, डालीगंज रेलवे क्रासिंग होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा। 
10- शाहमीना तिराहे से कैसरबाग की ओर से हरदोई रोड की ओर जाने वाले रोडवेज सिटी बस पक्कापुल की तरफ नहीं जा सकेगी, बल्कि यह यातायात शाहमीना तिराहे से बॉयें मेडिकल कालेज, चौक, कानेश्वर चौराहा होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।

related post